बाढ़ पीड़ितों के लिए जल्द विशेष आर्थिक पैकेज की घोषणा करे राज्य सरकार- बेनीवाल

जोधपुर के सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान विधायक हनुमान बेनीवाल ने बताया की प्रदेश के कई जिलों मे भारी बरसात के चलते आई बाढ से निपटने मे राज्य सरकार पूरी तरह से फैल हो चुकी है। बाढ से विश्व की सबसे बड़ी गौशाला जालौर की पंथमेडा गौशाला में 500 गौवंश व चार जिलों में करीब चार दर्जन लोगो की म्रत्यु व किसानो की फसल नष्ट होने पर सरकार को बाढ पीड़ितों के लिए विशेष आर्थिक पैकेज की घोषणा तत्काल प्रभाव से करनी चाहिए।

जोधपुर सर्किट हाउस में प्रेस कांफ्रेंसे करते हनुमान बेनीवाल
जोधपुर सर्किट हाउस में प्रेस कांफ्रेंसे करते हनुमान बेनीवाल

 

बाड़मेर में जल्द होगी किसान हुँकार महा रैली – हनुमान बेनीवाल

खींवसर के निर्दलीय विधायक हनुमान बेनिवाल सोमवार को जोधपुर-जैसलमेर के तूफानी दौरे पर रहे। इस दौरान सुबह जोधपुर में सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता में कहा है कि प्रदेश का युवा और किसान वर्ग 2018 मे सत्ता परिवर्तन को तैयार है, और जल्द ही बाड़मेर में नागौर से भी बड़ी किसान हुंकार महारैली का आयोजन किया जाएगा। जिसकी मुख्य माँगे प्रदेश के किसान का संपूर्ण कर्जा माफी तथा किसान के लिए फ्री बिजली व टोल मुक्त राजस्थान हो साथ ही विधायक बेनीवाल ने बताया की बाड़मेर में  किसान हुँकार महारैली की दिनांक जल्द ही घोषित कर दी जाएगी। प्रदेश का किसान व जवान इस तत्कालीन सरकार से पूरी तरह त्रस्त हो चुका है इसलिए जल्द ही हम प्रदेश की जनता के लिए तीसरे मोर्चे का गठन करेंगे।

 

 

शिक्षाविद जितेंद्र गोदारा व किसान नेता खरताराम जाखड़ को श्रद्धांजलि आर्पित की बेनीवाल ने

सोमवार को जोधपुर-जैसलमेर के तूफानी दौरे पर रहे खींवसर के निर्दलीय विधायक हनुमान बेनिवाल ने डांगियावास में शिक्षाविद स्व.श्री जितेंद्र गोदारा को श्रद्धांजलि दी, और उसके बाद सड़क मार्ग से पोकरण के भणियाणा में खांटी किसान नेता स्व.श्री खरताराम जाखड़ के निधन पर उनके परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की।

जितेंदर गोदारा को पुष्पांजलि आर्पित करते विधायक हनुमान बेनीवाल
जितेंदर गोदारा को पुष्पांजलि आर्पित करते विधायक हनुमान बेनीवाल

 

उसके बाद विधायक बेनीवाल ने कलाऊ गांव में किसान सम्मेलन को संबोधित किया। जैसलमेर के झाबरा गांव में राजपुरोहित परिवार व सेतरावा, सोमेसर, देचू, रातडिय़ा और बालेसर में युवाओं द्वारा विधायक बेनीवाल का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान बेनीवाल के साथ  पंचायत समिति सदस्य भागीरथ नैन, कॉनरी सरपंच पोकर डऊकिया, सरपंच भवर सांई, किसान छात्रसंघ अध्यक्ष राजुराम खोजा, छात्रनेता महेंद्र सारण, युवा नेता प्रदीप हुड्डा, गजेंद्र चौधरी, भवर सोऊ, सरपंच हेमाराम जानी सहित हजारो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *