हनुमान बेनीवाल ने भरी शेखावटी से हुँकार कहा दुल्हन बन कर नहीं करेंगे राजनीती

विधायक हनुमान बेनीवाल ने शेखावटी की धरती से किसानों की हुंकार भरते हुए आह्वान किया कि प्रदेश का किसान अब इन राजनैतिक पार्टियों की दुल्हन बनकर अब इनके पीछे नही चलने वाला है, अब तो जिस किसी भी के साथ चलेंगे तो दूल्हा भी हमारा होगा और बाराती भी हम ही होंगे। वे रवीवार को किसानों की हुंकार रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होने कहा कि प्रदेश की राजनीति को हुँकार महारैली ने चौराहे पर लाकर खड़ा कर दिया है। बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश की मुख्यमंत्री ने चुनाव से पहले 15 लाख युवाअेां केा रोजगार देने का वायदा किया था और यंहा के 15 लोगों को भी रोजगार नही मिल पाया है। वंही प्रदेश अपराध के क्षेत्र में 23 वें स्थान से पहले स्थान पर आ गया है। कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज रही नही नही।

रैली में हनुमान बेनीवाल ने प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था पर सवाल उठाये। उन्होंने प्रदेश की विधवा सरकार को ललकारते हुए उनके द्वारा पिछले चुनावों में जनता से किये वादों को याद दिलाया। बेनीवाल ने बताया कि उन्हें किसानों की हुँकार इसलिए भरनी पड़ी क्योंकि सरकार आये दिन किसानों को परेशान करने पर तुली है कभी विजिलेंस के नाम तो कभी टोल टैक्स के नाम।

बेनीवाल ने आह्वान किया कि सीकर का किसान जिस दिशा में चलता है उसी दिशा में प्रदेश की राजनीति चलती है। आज किसानों ने बड़ी संख्या में सीकर से हुँकार भर कर ये साबित कर दिया है कि सरकार इस गलत फहमी में नही रहे की वो कुछ कर नही सकते। बल्कि किसान इसलिए चुप है कि वो कानून हाथ में नही लेना चाहते है। किसानों ने आज साइस प्रकार आज की इस हूंकार साबित कर दिया है कि हनुमान बेनीवाल उनके लिए पसीना बहाएंगे तो हनुमान को जरुरत पड़ने पर किसान उनके लिए खून बहा देंगे।

महारैली ने प्रदेश की राजनीति पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है, और ये भी तय हो गया है कि हनुमान जिसका साथ देंगे सरकार उन्हीं की बनेगी इसमें कोई शक नही है। उन्होने यह भी कहा कि वो किसी जाति विशेष के नेता नही है वो प्रदेश की छत्तीस कौम के नेता है किसान वर्ग के नेता है। उन्होंने यह भी कहा कि मिशन 2018 को पूर्ण करने के लिए अगले कदम के रूप में एक बड़ी रैली जयपुर में करेंगे।

खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस व भाजपा दोनों आमजन को गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा कि किसान, नौजवान व 36 कौम के लोग एकजुट होकर जब तक भ्रष्ट व जनविरोधी नेताओं को जवाब नहीं देंगे तब तक जनता शोषण का शिकार होती रहेगी। मिशन 2018 को कामयाब बनाने के लिए प्रत्येक नौजवान को भगतसिंह व तात्या टोपे की भूमिका निभाते हुए असली किसान के बेटे को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना होगा।

हुँकार महा रैली में हनुमान बेनीवाल का भाषण सुनने के लिए यहाँ निचे click करे।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *