हनुमान बेनीवाल आज बाड़मेर, जोधपुर के महातुफानी दौरे पर

खिवंसर विधायक श्री हनुमान जी बेनीवाल आज बाड़मेर व जोधपुर जिले के दौरे पर रहेंगे। हनुमान बेनीवाल का आज का बाड़मेर व जोधपुर जिले का दौरा बेनीवाल की आगामी किसान हुंकार महारैली -2 को लेकर काफी खास हैं। आज विधायक बेनीवाल बाड़मेर सर्किट हाउस में बहुप्रतीक्षित किसान हुंकार महारैली की घोषणा व महारैली के एजेंडा को लेकर प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे।
विधायक बेनीवाल प्रात: 8 बजे नागौर आवास से रवाना होकर 10 बजे जोधपुर सर्किट हाउस पहुंचेगे। जोधपुर सर्कीट हाउस में विधायक बेनीवाल कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगें फिर 10:30 बजे बाड़मेर के लिए रवाना होंगे। जोधपुर से बाड़मेर के हनुमान जी बेनीवाल का विभिन्न स्थानों पर स्वागत समारोह का कार्यक्रम भी है।

यह रहेगा स्वागत का कार्यक्रम

जोधपुर में पाल बाईपास पर स्वागत, कल्याणपुर में स्वागत समारोह, धवा डोली टोल प्लाजा पर स्वागत, पचपदरा बाईपास पर स्वागत समारोह, बायतु मुख्यालय पर विशाल स्वागत समारोह के बाद सीधे 2:30 बजे बाड़मेर सर्किट हाउस पहुंचेगे और सर्किट हाउस में किसान हुंकार महारैली पार्ट-2 को लेकर बाड़मेर के मौजीज लोगों व बाड़मेर में तिसरे मोर्चे के कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगें फिर 3 बजे किसान हुंकार महारैली को लेकर अहम मुद्दों, विजन व महत्वपूर्ण तारीखों पर मीडीया से प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *